भाजपा नेता ने शुरू किया ‘नमो सेवा केंद्र’

0
162

Noida: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने अपने जन्मदिन पर और भाजपा के 9 साल पूरे होने पर नमो सेवा केंद्र (हेल्प डेस्क)की शुरुआत की है। इस हेल्पडेस्क पर सरकार की योजनाओं का लाभ आम लोगों को दिलाने के लिए काम किया जाएगा। गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने इसकी शुरूआत अपने जन्मदिन के मौके पर की। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहले केक काटा फिर उसके बाद उन्होंने विधिवत हेल्पडेस्क का उद्घाटन किया।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने नोएडा के सेक्टर 65 में नमो सेवा केंद्र की शुरुआत की है, गोपाल कृष्ण अग्रवाल बताते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार के 9 साल सफल वर्ष पूरे होने के और अपने जन्मदिन के अवसर पर और भाजपा के नौ साल पूरे होने पर इस हेल्पडेस्क की शुरुआत की है। गोपाल कृष्ण अग्रवाल बताते हैं कि सरकार के 11 योजनाओं को लेकर हम अभी चल रहे हैं जैसे मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना इत्यादि अक्सर देखा जाता है कि लोगों को इस तरह की योजनाओं के बारे में जानकारी नहीं होती, या लाभ उठाने में दिक्कत होती है हम उन्हें इन योजनाओं के बारे में बताएंगे भी और लाभ उठाने में भी मदद करेंगे।
गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री के 9 वर्ष के इस कार्यकाल में उन्होंने आमजन के लिए कई सारी योजनओं की शुरुआत की है। अब मैं नमो सेवा केंद्र के माध्यम से पुरे गौतम बुद्ध नगर के जन जन तक सरकार से मिलने वाली सभी प्रकार की आर्थिक एवं सामाजिक योजनओं को लोगो के बीच लेकर जाऊंगा और यदि लोगो को किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो उसके लिए हमारी हेल्प डेस्क डॉक्यूमेंटेशन से लेकर सुविधा का लाभ मिलने तक सभी प्रकार से सहायता करेगी। गोपाल कृष्णा अग्रवाल बताते हैं कि बताया की नमो सेवा केंद्र नोएडा सेक्टर 65 के -62 में शुरुआत की है। लोग यहां भी आकर समस्याओं का हल ले सकते हैं। हेल्प डेस्क के फ़ोन नंबर 9891408720 पर भी कॉल कर सकते हैं।