JDU की टूट पर जीतनराम मांझी की BJP को चुनौती- विधायकों को डराकर नहीं, इस्तीफा दिलाकर चुनाव लड़ाएं

Date:

जीतनराम मांझी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह सिद्धांत की बात करती है तो विधायकों को डराने के बजाय उनसे इस्तीफा दिलवाकर चुनाव लड़ाएं। जनता सब तय कर देगी।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मणिपुर में जेडीयू विधायकों के दल बदलने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी को चुनौती दी है कि वह विधायकों को डरा-धमकाकर अपने खेमे में न करे, बल्कि उनसे इस्तीफा दिलाकर चुनावी मैदान में उतारे। उसके बाद जनता खुद ही तय कर देगी कि कौन किसके साथ है। बता दें कि एक दिन पहले पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में जेडीयू के 6 में से 5 विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

बिहार महागठबंधन में शामिल हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के मुखिया जीतनराम मांझी ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि आप किसी दल के विधायक को डरा कर, समझा-बुझाकर, लालच देकर या ब्लैकमेल कर अपने साथ ले सकते हैं, लेकिन उससे जनादेश आपके साथ नहीं जा सकता। अगर सच में आप सिद्धांत की बात करतें हैं तो उन विधायकों से इस्तीफा दिलाकर उन्हें चुनावी मैदान में भेजिए। जनता तय कर देगी कि वह किनके साथ हैं।

बता दें कि मणिपुर में शुक्रवार को जेडीयू के 6 में से 5 विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ली। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने भी उनके विलय को स्वीकार कर लिया। इसे बिहार में नीतीश कुमार द्वारा एनडीए से अलग होने के बाद बीजेपी के बदले वाले ऐक्शन के रूप में देखा जा रहा है। इससे पहले अरुणाचल प्रदेश में भी जेडीयू के सभी विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

क्लींजिंग थैरेपी से रोग प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि होती है: डा यशपाल गुप्ता

Ghaziabad News: रविवार को जीवनधारा फॉउन्डेशन (भारत) के द्वारा...

नोएडा में छूरा लहराकर दी हत्या की धमकी

NOIDA NEWS: सेक्टर 35 स्थित मोरना गांव में एक...

नोएडा प्राधिकरण सीईओ किसानों से नहीं मिले

NOIDA NEWS: सोमवार को नोएडा प्राधिकरण सीईओ लोकेश एम...