सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला सहित सात गिरफ्तार

0
201

Noida: थाना सेक्टर 39 पुलिस ने सलारपुर गांव में किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार का धंधा करा रही महिला सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मकान से 2 महिलाओं को भी रेस्क्यू किया है।
एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि गुरुवार रात थाना सेक्टर 39 पुलिस को सूचना मिली थी कि सलारपुर गांव में नीरज भाटी के मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस पूरे सेक्स रैकेट को महिला माला देवी अपने सहयोगी मनप्रीत के साथ मिलकर चला रही है। सूचना के आधार पर उन्होंने थाना प्रभारी अजय चाहर व पुलिस बल के साथ मिलकर बताए गए स्थान पर एक नकली ग्राहक बनाकर भेजा। नकली ग्राहक द्वारा आरोपियों से बातचीत करने के बाद पुलिस को इशारा किया गया, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा। मौके से माला देवी, मनप्रीत तथा ग्राहक अनिल पुत्र रामानंद, राजन पुत्र निरंजन सिंह, सगीर पुत्र शमशुल हक, अभिषेक पुत्र मुलायम सिंह व हरीश पुत्र दीपू को गिरफ्तार किया गया।
दो महिलाओं का किया रेस्क्यू: मौके से दो महिलाओं को भी रेस्क्यू किया गया। उन्होंने बताया कि मनप्रीत ने अपनी महिला साथी के साथ मिलकर कुछ दिनों पूर्व नीरज भाटी के यहां दो कमरे किराये पर लिए थे। इन्हीं कमरों में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। सुबह से देर रात तक यहां लोगों के आने जाने की वजह से आस पड़ोस के लोग भी खासे परेशान थे। मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।