जिलाधिकारी ने अभियान चलाकर रेरा की आर.सी. की वसूली करने के दिए निर्देश

0
113

Greater Noida News: जनपद में बिल्डरों से रेरा की बकाया राशि को वसूल करने के उद्देश्य से आज डीएम मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में रेरा से संबंधित वसूली मांग पत्रों की समीक्षा बैठक संपन्न हुई।
जिलाधिकारी ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए उप जिलाधिकारी गण, तहसीलदार, नायब तहसीलदार एवं अमीनो को निर्देश दिए कि जनपद में जिन बिल्डरों पर उत्तर प्रदेश भू संपदा विनियामक प्राधिकरण रेरा की बकाया राशि है, उसकी वसूली के लिए वृहद स्तर पर अभियान संचालित कर अधिक से अधिक रेरा की बकाया धनराशि वसूल करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। साथ ही यह भी निर्देश दिए कि जिन बकायदाओं के द्वारा अपनी आर.सी. की धनराशि जमा नहीं कराई जा रही है, ऐसे बकायदाओं के निवास स्थान पर पहुंचकर मुनादी के माध्यम से उनको सचेत किया जाए कि यदि उनके द्वारा बकाया धनराशि अदा नहीं की गई तो आपके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि उनके द्वारा भी प्रतिदिन अमीनों द्वारा की गई वसूली की मॉनिटरिंग की जाए।
इस महत्वपूर्ण बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार, उप जिलाधिकारी दादरी आलोक कुमार गुप्ता, सदर अंकित कुमार, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, सीआरए कुलदीप खन्ना तथा तहसीलों से अमीन उपस्थित रहे।