सांप्रदायिक ताकतें देश को बांटने में लगी है: देवेन्द्र गुर्जर

0
26

NOIDA: भारतीय सोशलिस्ट मंच की सद्भावना संवाद यात्रा हरी सिंह जूनियर हाईस्कूल चोटपुर कालोनी नोएडा में श्री केशराम यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गयी और मंच का संचालन राहुल यादव एडवोकेट ने किया और कार्यक्रम के आयोजक श्री संदीप यादव व श्री राहुल यादव एडवोकेट ने किया।
कार्यक्रम के मुख्य वक्ता मंच के संयोजक श्री आदित्य कुमार एडवोकेट जी रहे।
इस मौके पर श्री आदित्य कुमार एडवोकेट ने कहा की हम लोग देश के लिए गांव गांव जा रहे हैं। देश में भाईचारा कायम करने के लिए कट्टर मुसलमान से उदार मुस्लिम को लडऩा होगा तो कट्टर हिंदू से उदार हिंदू को लडऩा पड़ेगा। हिंदू मुस्लिम एकता से देश को बांटने का षड्यंत्र रचने वालों को मुंह तोड़ जवाब देना होगा। सियासत में धंधेबाज लोग देश का बंटाधार करने में तुले हैं।
प्रदेश प्रभारी देवेंद्र सिंह अवाना ने कहा कि हिंदू मुस्लिम एकता से ही देश बचेगा। उन्होंने कहा कि हम लोग ईद और दिवाली साथ मिलकर मनाते रहे हैं
राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह राजपूत ने कहा कि राजनीतिक दल सत्ता के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। इन लोगों ने आजादी की कीमत को भुला दिया हैं। जब हिंदू मुस्लिम ने एक थाली में बैठकर खाया तब जाकर देश आजाद हुआ। यदि अभी भी न खड़े हुए तो नई पीढ़ी कभी माफ नहीं करेगी।
गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर ने कहा कि सांप्रदायिक ताकतें देश को बांटने में लगी है। देश भाईचारे से बचेगा। देश हिंदू मुस्लिम एकता से बचेगा। हम लोग भाईचारे का संदेश लेकर निकले हैं।ओर गौतमबुद्ध नगर में संगठन की मजबूती ले लिए युद्धस्तर पर काम किया जाएगा। पूरे प्रदेश में संगठन की विचारधारा का प्रचार प्रसार किया जाएगा।
इस मौके पर मंच के संयोजक आदित्य कुमार एडवोकेट प्रदेश प्रभारी देवेंद्र सिंह अवाना, जिला अध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर, राष्ट्रीय सचिव नरेंद्र शर्मा, राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह राजपूत, प्रदेश सचिव मेहराजुद्दीन उस्मानी, उपाध्यक्ष मोहम्मद यामीन, सीनियर नेता सनी गुर्जर, मास्टर धर्मवीर सिंह राधे यादव, अनिल यादव, धर्मेंद्र यादव, देशपाल यादव, मैनपाल शाक्य, अभिषेक बैसोया व गौरव मुखिया सहित तमाम कल्याणकारी मित्र उपस्थित रहे।