डीडी आरडब्ल्यूए ने विधायक के सामने रखी शहर की समस्याएं

0
121

Noida: बुधवार को नोएडा विधायक पंकज सिंह के साथ डीडी आरडब्ल्यूए फेडरेशन के पदाधिकारियों ने नोएडा शहर की प्रमुख समस्याओं पर चर्चा करी और अनुरोध किया कि इन सभी समस्याओं को नोएडा प्राधिकरण के सहयोग से तुरंत हल करवाने हेतु आदेशित किया जाए।
डीडी आरडब्ल्यूए द्वारा विधायक पंकज सिंह से मुलाकात दौरान कई समस्याओं को प्राथमिकता से उठाया जिनमें लीज होल्ड भूमि का फ्री होल्ड में रूपांतरण, नागरिक उपनियमों का निर्धारण/ शहर में इस सिविक बायोलॉजी इंप्लीमेंटेशन की मांग। पोर्टेबल पीने योग पानी उपलब्ध करवाने हेतु अनुरोध। जल संचयन के लिए अनुरोध और पानी बचाने के लिए नियमों का कड़ाई से पालन करवाने हेतु अनुरोध। सभी पारेषण लाइनों को ओवरहेड लाइनों से भूमिगत लाइनों में परिवर्तित करवाने हेतु अनुरोध।
सेक्टर 52, मेट्रो स्टेशन से डीएमआरसी फुटओवर प्रिज पिलर को हटवाने हेतु अनुरोध आदि शामिल थे। आज की मीटिंग में डीडी आरडब्ल्यूए की ओर से अध्यक्ष एन पी सिंह, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजीव कुमार, कोषाध्यक्ष विजय कुमार राणा, एडवाइजर राजीव कुमार, वाइस प्रेसिडेंटअनिल खन्ना, अनिल सिंह, प्रमोद वर्मा, सेक्रेटरी लक्ष्मी नारायण ज्वाइंट सेक्रेट्री, संजय मावी और पुनीत शुक्ला आदि शामिल रहे।