इनर व्हील क्लब ने किया वार्षिक बैठक का आयोजन

0
46

NOIDA NEWS: इनर व्हील क्लब नोएडा की वार्षिक बैठक नोएडा सेक्टर 26 स्थित क्लब में हुई जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ उर्वशी मित्तल, क्लब की अध्यक्षा डॉ रितु ढिल्लन, क्लब एडवाइजर आशा वालिया ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर संस्था द्वारा मिस वर्ल्ड व्हील चेयर 2015 प्रिया भार्गव, गोनिका लूथरा, रूपाली वर्मा और अचला आर्य को सम्मानित किया गया और साथ ही सेतु स्पेशल चाइल्ड स्कूल को कुछ व्हीलचेयर भी भेंट के रूप में दी और साथ ही क्लब की मैगजीन – विजन का विमोचन भी किया। कार्यक्रम में बी एस मेमोरियल पब्लिक स्कूल के बच्चों ने महिला सशक्तिकरण पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया।
बैठक के दौरान पिछले एक वर्ष में संस्था द्वारा एनिमल वेलफेयर के कार्यों, महिला सशक्तिकरण पर उठाए गए कदम, जीरो वेस्ट से बेंच बनवाने, शिक्षा से वंचित बच्चों को शिक्षित करने, नोएडा के विभिन्न सेक्टर में रोड सेफ्टी कन्वेक्स मिरर लगवाने जैसे किए गए कार्यों पर चर्चा की जिसकी सभी ने सराहना भी की।
डॉ रितु ढिल्लन ने कहा की आज जब एक सशक्त महिला समाज को सशक्त करने को आगे बढ़ती है इसका मतलब मेरा देश उन्नति की ओर अग्रसर है। हमे गर्व है की हम बदलते भारत के साक्षी हैं।
इस अवसर पर अनिता पांडे, सुमिता दास, अंजली बिंद्रा, रीता सिंह, डॉ निधि शर्मा, रुचिका जैन, मीनाक्षी नरूला आदि मौजूद रहे।