Noida news: पशु चोरी करने वाले पांच शातिर चोर गिरफ्तार

0
79

Noida: थाना सेक्टर 63 पुलिस ने वीरवार रात को बहलोलपुर अंडरपास से पांच पशु चोरों को गिरफ्तार किया है। वीरवार रात ही पुलिस टीम आरोपियों द्वारा चोरी किए गए पशुओं को बरामद करने मेरठ पहुंच गई। जहां ग्रमीणों ने पुलिस टीम पर पथराव किया। इस दौरान दो पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें आई।
थाना प्रभारी अमित कुमार मान ने बताया कि वीरवार रात को गश्त के दौरान पांच शातिर पशु चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में चोरों की पहचान मेरठ के सरधना स्थित गांव मंढियायी निवासी कमालुद्दीन उर्फ असगर, सरधना के खिर्वा गांव के अकरम, इस्लाम, फिरोज और सरधना के सिराजुद्दीन के रूप में हुई है। पुलिस ने चोरों से दो तमंचे, तीन कारतूस, 3 चाकू, 4 छूरा, मीट काटने के औजार, रस्सी, 40,550 रुपये और एक ट्रैक्टर बरामद किया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी अकरम पर 8, सिराजुद्दीन पर 6, कमालुद्दीन पर 14, फिरोज खान पर 11 और इस्लाम पर 6 मुकदमे दर्ज हैं।
आरोपियों के गांव में पुलिस टीम पर किया हमला
इस मामले पुलिस की एक टीम वीरवार को आरोपियों के गांव में चोरी किए गए पशुओं की बरामदगी करने गई थी। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था। हालांकि पुलिसकर्मियों को चोट नहीं आई थी। इसके बाद लोकल पुलिस की सहायता से पुलिस टीम ने पशुओं को बरामद कर लिया। साथ ही पथराव करने वाले लोगों के खिलाफ लोकल थाने में शिकायत दी है।