नोएडा में आप विधायक मामले में एक गिरफ्तार

0
28

NOIDA NEWS: थाना फेस 1 पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया युवक घटना के समय विधायक के बेटे के साथ मौजूद था। वहीं नोएडा पुलिस अभी तक इस मामले में मुख्य आरोपी विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे अनस को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जबकि विधायक सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।
विधायक अमानतुल्ला खान और बेटे अनस समेत अज्ञात के खिलाफ 7 मई को थाना फेस 1 मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने सोमवार को इस मामले में एक इकरार अहमद नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। दावा है कि पकड़ा गया आरोपी मारपीट के दौरान पेट्रोल पंप पर मौजूद था। इकरार के अलावा और कई लोग भी विधायक के बेटे अनस के साथ थे, पुलिस अब इनकी तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि इस घटना से जुड़े सभी आरोपियों की गिरफ्तार की जाएगी।
विधायक समेत तीन के खिलाफ एनबीडब्ल्यूए जारी: पुलिस के मुताबिक फरार आप विधायक अमानतुल्ला खान, बेटे अनस और अबु बकर के खिलाफ कोर्ट से एनबीडब्ल्यूए जारी किया गया है। पुलिस की कई टीमें विधायक समेत तीनों की तलाश में जुटी हैं। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही विधायक समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में नोएडा जोन एडीसीपी का कहना है कि पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में एक आरोपी इकरार अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया। फरार आरोपी विधायक अमानतुल्ला खान, बेटे अनस और अबु बकर के खिलाफ एनबीडब्ल्यूए जारी हुआ है। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।