पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा

0
78

Noida: थाना बीटा 2 पुलिस ने सेंट्रो चोर गैंग के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान मौके से फरार हो गया था और तभी से पुलिस इसकी तलाश कर रही। पुलिस ने बुधवार सुबह चोर को डोमिनोज़ गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था।
सेंट्रो चोर गैंग के सदस्यों की पुलिस लगातार धरपकड़ कर रही है। बीते शुक्रवार को पुलिस और सेंट्रो चोर गैंग के सरगना के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान पुलिस ने इस गिरोह के सरगना दुष्यंत को गिरफ्तार किया था, लेकिन मौके से एक चोर फरार हो गया था। बाद में पता चला कि उसका नाम मोनू चौहान था, जिसके बाद पुलिस ने उस पर 25000 का इनाम घोषित कर तलाश में जुट गई। बुधवार को बीटा 2 पुलिस ने डोमिनोज़ गोल चक्कर के पास से मुठभेड़ के दौरान फरार हुए बदमाश मोनू चौहान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक चोरी की बाइक, एक सेंट्रो गाड़ी के चेसिस नंबर की प्लेट और अवैध हथियार बरामद किया है।
मंगलावर को हुई थी दो साथियों की गिरफ्तारी: बीटा 2 थाना प्रभारी अंजनी सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए इस गिरोह के सरगना दुष्यंत ने पूछताछ में कई नाम बताए थे। इनमें से मंगलवार को दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जो कि चोरी की गाडिय़ां खरीदकर गोदाम में ले जाकर उन कार को काटकर पार्ट्स को बेचा करते थे।
अब तक कुल चार सदस्य गिरफ्तार: बुधवार पुलिस के द्वारा पकड़ा गया आरोपी मोनू चौहान अपने साथियों के साथ मिलकर सेंट्रो गाडिय़ों की रेकी करके उनको चोरी किया करता था। फिर उसके बाद इन गाडिय़ों को टो करके यह दिल्ली ले जाते थे और मायापुरी में ले जाकर एक गोदाम पर गाडिय़ों को काटकर इनके पार्ट्स को अलग-अलग जगह बेच दिया करते थे। पकड़े गए बदमाश पर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इस गिरोह के कुल चार सदस्यों को पुलिस अब तक गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।