बीएसएफ के सेवानिवृत एडीजी को कुत्ते ने काटा

0
100

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की एनएसजी सोसायटी के टावर बी 62 में रहने वाले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सेवानिवृत एडीजी एसएस चाहर वीरवार शाम को सात बजे परिसर में टहल रहे थे। इसी दौरान आवारा कुत्ते ने उनके दाहिने पैर में काट लिया। प्राथमिक उपचार के दौरान उनके चार इंजेक्शन लगे है।
रिटायर्ड डीजी ने बताया कि वह बुधवार को ही इंग्लैंड से भारत वापस आए थे। सुबह और शाम को प्रतिदिन टहलने के लिए जाते है। वीरवार शाम टहलने के दौरान एक कुत्ते ने उन्हें काट लिया। जिसके बाद प्राथमिक उपचार के दौरान उनके चार इंजेक्शन लगे है। उन्होंने बताया कि सोसायटी में करीब 15 से 20 आवारा कुत्ते है, जो लोगों को लगातार परेशान करते रहते है। कुत्तों का सोसायटी में इतना आतंक है कि दो दिन में कुत्तों ने छह से सात लोगों पर वार किया है। उन्होंने बताया कि वह सोसायटी में नए आए है। उन्हें आवारा कुत्तों के आतंक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।
लोगों ने प्राधिकरण से लगाई गुहार: कुत्तों के आतंक को लेकर सोसायटी के लोगों ने बताया कि उन्होंने बाहर घर से बेवजह बाहर निकलना बंद कर दिया है। कुत्तों के आतंक को लेकर उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से भी मदद की गुहार लगाई हैं, लेकिन अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं निकला है। बता दें कि कुत्तों के आतंक को लेकर क्षेत्र से पहले भी घटनाएं आई है।