स्वीटी कुमारी को टक्कर मारने वाला आरोपी ठेकेदार गिरफ्तार

0
100

-पेशे से ठेकेदार है आरोपी चालक, घटना के दिन था शराब के नशे में

Noida: थाना बीटा-2 क्षेत्र के अल्फा वन में बीटेक छात्रा स्वीटी कुमारी को टक्कर मारकर फरार होने वाले आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे वीआईपी नंबर की सेंट्रो कार बरामद की गई है। पुलिस सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी
ग्रेटर नोएडा एडीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा 2 पुलिस ने आरोपी चालक को रविवार को विश्वभारती कट के पास से गिरफ्तार किया गया है आरोपी की पहचान नोएडा के आरोपी की पहचान गुलाब सिंह पुत्र राजपाल सिंह निवासी एच-52 बीटा-2 थाना क्षेत्र के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी की गाड़ी सेंट्रो को भी कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। एडीसीपी ने बताया कि आरोपी पेशे से ठेकेदार है और घटना के दिन शराब पार्टी से शराब के नशे में घर लौट रहा था। सूत्रों से पता चला है कि आरोपी प्राधिकरण के भी कार्य कराता है। साथ ही प्रॉपर्टी का भी काम करता है।
15 दिन की मेहनत के बाद पकड़ा गया आरोपी, सीपी ने दिया इनाम: एडीसीपी ने बताया कि घटना के खुलासे को लेकर पुलिस की चार टीमें पिछले करीब 15 से काम कर रही थी। सीसीटीवी कैमरे और मुखबिरों के जरिए आरोपी को पकड़ा जा सका है।मामले का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की तरफ से 25 -25 हजार रुपए का इनाम दिया गया है।
ये था मामला: बता दें कि थाना बीटा 2 क्षेत्र के अल्फा-1 में 31 दिसंबर की रात करीब 9 बजे एक सैंट्रो कार ने तीन छात्राओं को टक्कर मारी थी। हादसे के बाद राहगीरों ने छात्राओं।को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के बाद दो दो छात्राओं को छुट्टी मिल गई। जबकि बीटेक फाइनल ईयर की एक छात्रा स्वीटी कुमारी कोमा में चली गई थी। छात्रा के सिर और पैरों मे गंभीर चोट लगी हैं। वह आईसीयू में भर्ती थी। फिलहाल स्वीटी कुमारी की हालत खतरे से बाहर है। वह कोमा से भी बाहर आ गई है, लेकिन अभी भी वो 31 दिसंबर की रात वाला हादसा उसके दिमाग में चल रहा है।