सत्ता परिवर्तन के लिए जरूर करें मतदान: पंडित रवि शर्मा

0
201

Noida: ब्राह्मण रक्षा दल के मुख्य संरक्षक, सेक्टर 22 आरडब्लूए संरक्षक और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पंडित रवि शर्मा ने नगर निकाय चुनाव में मतदाताओं से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है। उनका कहना है कि सत्ता के बाहर बैठकर सत्ताधारियों को दोष देने से कुछ नहीं होगा सत्ता परिवर्तन के लिए हमें स्वयं आगे आकर मतदान करना होगा। लोकतंत्र में आम आदमी के पास वोट के रूप में मजबूत हथियार है। वोट जरुर डालना चाहिए। सत्ता और व्यवस्था परिर्वतन के लिए ये जरूरी है। सभी मतदाताओं को बेहतर कल के लिए वोट डालने के लिए घर से निकलना होगा।
हर भारतीय का कर्तव्य है कि वह वोट दे। जब हम सरकार की कमियां निकालते हैं उसकी आलोचना करते हैं तो सौ प्रतिशत वोट करना भी हमारा अधिकार बनता है। सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन के लिए ये जरूरी है।
श्री शर्मा ने कहा कि लगातार बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार देखकर मतदान करें। आपका एक वोट बहुत कुछ बदल सकता है। इसलिए पार्टी पसंद ना हो तो प्रत्याशी को वोट करें यदि प्रत्याशी और पार्टी दोनों नापसंद हो तो फिर अन्य पार्टी को वोट करें लेकिन वोट डालने जरूर जाएं यह आपका अधिकार है और आपकी जिम्मेदारी भी।