Noida News: छुट्टी के दिन भी खुला नोएडा प्राधिकरण कार्यालय

0
56

Noida: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) के 31 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा में दौरे के मद्देनजर नोएडा प्राधिकरण(Noida Authority) में सार्वजनिक अवकाश के बावजूद भी शनिवार को खुला रहा। इसी तरह रविवार को भी कार्यालय खुला रहेगा। यह जानकारी नोएडा प्राधिकरण के विशेष ओएसडी कार्मिक अविनाश त्रिपाठी ने दी ह। ै
विशेष ओएसडी कार्मिक अविनाश त्रिपाठी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) 31 अक्तूबर को ग्रेटर नोएडा में नोएडा प्राधिकरण के 600 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसी के मद्देनजर मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने शनिवार तथा रविवार को सभी अधिकारियों तथा कर्मचारियों के अवकाश निरस्त कर दिए हैं। शनिवार को भी नोएडा प्राधिकरण(Noida Authority) के दफ्तर खुला रहा। रविवार को भी दफ्तर खुला रहेगा।
मुख्यमंत्री 600 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण: मालूम हो कि जिन पर योजनाओं का लोकार्पण किया जाना है उनमें कुंडली अंडरपास, बहलोलपुर अंडरपास, अंडरपास आई एस टी एमएस योजना सेक्टर 33, में शिल्पा हॉट के करीब स्थापित चिल्ड्रन पार्क, सेक्टर 91 में दो एसटीपी प्लांट, सेक्टर 82 में बने बस टर्मिनल रोड का लोकार्पण किया जाएगा। मुख्यमंत्री इन सभी परियोजनाओं का लोकार्पण ग्रेटर नोएडा से करेंगे। 31 अक्टूबर को भव्य आयोजन में वो नोएडा के 600 करोड़ के प्रोजेक्ट को गिफ्ट देंगे। इसकी तैयारियां अब अंतिम चरण में है।