सेक्टर 51 की समस्याओं को लेकर वर्क सर्कल 3 के सीनियर मैनेजर से की मुलाकात

0
253

नोएडा। शुक्रवार को आरडब्लूए सेक्टर 51 टीम द्वारा नोएडा प्राधिकरण वर्क सर्कल 3 के वरिष्ठ जनरल मैनेजर ए के जैन से के सेक्टर 19 ऑफिस में जाकर सेक्टर 51 की समस्याओं और प्लानिंग के मुद्दे पर मीटिंग की गई।सेक्टर 51 आरडब्लूए के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि आज की मीटिंग मे
निर्माणाधीन बारात घर की ब्यूटीफिकेशन हेतु लोहे की ग्रिल की जगह पर एलमुनियम के ग्रिल और दरवाजे लगाए जाने का अनुरोध किया। सेक्टर 51 का निर्माणाधीन बारात घर में प्रीफैबरीकेटेड मैट्रियल के द्वारा एक और फ्लोर बनवाए जाने का अनुरोध। सेक्टर 51 के नालों के ऊपर एफ सी कवर के लिए अनुरोध। सी ब्लॉक सी 177 के पास से सब्जी पुड़ी वाले को हटाए जाने हेतु अनुरोध।
सेक्टर 51 में चल रही कमर्शियल गतिविधि करने वाले भवन स्वामी को सेकंड नोटिस देने हेतु अनुरोध। सेक्टर 51 में बंद पड़े कंप्लीशन मकान जो निवासियों के लिए समस्या बन चुके हैं। इन खाली मकानों में 6-7 फीट लंबी घास और पेड़ पौधे उग चुके हैं। इन सभी के भवन स्वामियों को नोटिस देने हेतु अनुरोध।एफ 9 से एफ 17 तक खाली पड़ी भूमि पर से अवैध जनरेटर स्टैंड, अवैध टैक्सी और बस स्टैंड और अवैध डेरी बनाकर 30 से 40 पशु और उनके गोबर के पहाड़ को हटवाए जाने हेतु अनुरोध किया गया। इस भूमि पर माननीय अलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा स्टेटस को के ऑर्डर पारित किए गए हैं इसके उपरांत भी गांव वालों द्वारा ऑर्डर के विरुद्ध कार्य किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here