जमानत के बाद सचिन के घर पहुंची सीमा, पाकिस्तान नहीं जाना

0
74

Greater Noida: कोर्ट ने पाकिस्तानी सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को जमानत दे दी है। जमानत मिलने के बाद दोनों चारों बच्चों के साथ रबूपुरा में अपने घर पर पहुंच गए हैं। जेल से आजादी मिलने के बाद सीमा किसी भी कीमत पर पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती है। उसका कहना है कि पाकिस्तान के बलूच प्रांत में काला काली कानून चलता है और प्यार करने वालों को मौत के घाट उतार दिया जाता है। ऐसा करने वालों के खिलाफ पाकिस्तान का सरकारी कानून भी कुछ नहीं करता।
जेल से रिहा होने के बाद रबूपुरा पहुंची सीमा गुलाम हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ बेहद खुश है। रिहाई पर उसने कोर्ट का धन्यवाद दिया और कहा कि वह किसी भी कीमत पर पाकिस्तान नहीं जाएगी। सीमा ने कहा कि वह सचिन के साथ खुश है और उसने हिन्दू धर्म स्वीकार कर लिया है। सरकार से क्लीन चिट मिलने के बाद वो सचिन से कोर्ट मैरिज कर लेगी। सीमा ने चेतना मंच को बताया कि अभी उसे बहला फुसलाकर पाकिस्तान बुलाया जाएगा और फिर काला काली कानून अपनाते हुए मार दिया जाएगा। पाकिस्तान के बलूच में ऐसा कानून है और अब तक कई लड़कियां मार दी गई हैं। घटना के बाद पुलिस तक मौके पर नहीं जाती है और सरकारी कानून भी हत्यारों का कुछ नहीं कर पाता। सीमा के पहले पति गुलाम हैदर द्वारा बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजे जाने के सवाल पर सीमा ने कहा कि मेरे बच्चे अगर जाना चाहते हैं तो वों अपने पिता के पास जा सकते हैं, लेकिन उसे पता है कि बच्चे अपने पिता के पास वापस पाकिस्तान नहीं जाएंगे, क्योंकि उसने कभी भी बच्चों को प्यार नहीं दिया।
वीडियो कॉल पर रातभर करते थे बातें: सीमा ने बताया पबजी गेम खेलने के दौरान 2019 में उसकी सचिन से बातचीत हुई थी। इस दौरान उसे सचिन से प्यार हो गया। दोनों रातभर वीडियो कॉल करके एक दूसरे से बातचीत करते थे। 11 मई 2023 को वह नेपाल पहुंची, जहां सचिन भी उससे मिलने आया था। दोनों ने सात दिन काठमांडू में बिताए और फिर वह अपने अपने देश लौट गए। सीमा ने बताया हमने काठमांडू में हिन्दू धर्म के अनुसार शादी की है। मैंने और मेरे बच्चों ने हिन्दू धर्म अपना लिया है।