नोएडा के लोटस ग्राइंडर बैंक्विट हॉल के निर्माणाधीन हिस्से में लगी भयंकर आग

0
82

Noida Noida: थाना सेक्टर- 113 क्षेत्र के सेक्टर 74 के पास स्थित लोटस ग्राइंडर बैंक्विट हॉल के निर्माणाधीन हिस्से में मंगलवार की शाम को भयंकर आग लग गई। घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की 6 गाडिय़ां मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में कोई जन हानी नहीं हुई है। वहीं विभिन्न जगहों पर हुई दो आगजनिक घटनाओं में दो वाहन जल गए।
गौतम बुद्ध नगर के मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि मंगलवार की शाम को फायर ब्रिगेड को सूचना मिली कि सेक्टर 74 स्थित लोटस ग्राइंडर बैंक्विट हॉल के निर्माणाधीन हिस्से में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की 6 गाडिय़ों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई है।
मुख्य दमकल अधिकारी ने बताया कि विभिन्न जगहों पर हुई आगजनी की घटनाओं में दो वाहन जल गए हैं। उन्होंने बताया कि थाना फेस- 3 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 121 के पास इमरान पुत्र अलीम अपनी स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे, तभी उनकी स्कूटी में अचानक आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में थाना फेस- तीन क्षेत्र के बाबा बालक नाथ मंदिर के पास एक ऑल्टो कार में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। कार चालक को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। कोई जनहानि नहीं हुई है।