कंपनी और वर्कशॉप समेत घरों में चोरी करने वाले पांच चोर गिरफ्तार

0
48

Greater Noida News: रबूपुरा कोतवाली पुलिस ने शनिवार को पांच शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी क्षेत्र में स्थित कंपनी और वर्कशॉप समेत घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपी पिछले कई महीनो से कई आपराधिक घटनाओं का अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों के कब्जे से लाखों रुपये का चोरी का सामान बरामद किया गया है। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार को टीम यमुना एक्सप्रेसवे के नजदीक चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक कार में सवार होकर पांच लोग जा रहे थे। जिनको पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया। इस दौरान आरोपी भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने उनका पीछा करते हुए घर दबोचा। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे चोरी का सामान बरामद हुआ है। बाद में पुलिस ने उनकी निशानदेही से और अन्य लाखों रुपये का सामान बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह क्षेत्र में स्थित कंपनी, घरों और वर्कशॉप चोरी करते थे। जिन्होंने क्षेत्र में हुई कई चोरी की घटनाओं का अंजाम देना भी कबूल किया है। आरोपियों की पहचान लाला, आस मोहम्मद, आबिद, असलम और इमरान निवासी रबूपुरा के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह सभी दोस्त है। जो मिलकर चोरी की घटनाओं को पिछले कई महीनो से अंजाम दे रहे थे।
दिन में बाइक से रेकी और रात को चोरी करते थे: पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह दिन में बाइक के माध्यम से बाइक से रेकी करते थे। जो रात के वक्त चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। जिन्होंने कई वर्कशॉप घर और कंपनियों में चोरी करने की बात स्वीकार की है। जो मिलकर चोरी की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि सभी आरोपी रबूपुरा के रहने वाले है। जो कई चोरी की घटनाओं को क्षेत्र में पिछले महीनों में अंजाम दे चुके हैं।