Greater Noida News: सुपरटेक बिल्डर से परेशान सीजार निवासियों ने नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान को सौंपा ज्ञापन

0
162

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में सुपरटेक बिल्डर और उसकी मैनिंटेनेंस टीम के द्वारा सेक्टर ओमिक्रो 1, सुपरटेक सीजार सोसाइटी में अवैध रूप से खाली पड़ी पार्किंग को बेचने व बिल्डर और उसकी टीम के द्वारा सोसाइटी निवासियों को जबरन पार्किंग को खरीदने के लिए दबाव बनाया जा रहा हैं सोसाइटी के एओए एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने फ्लेट बॉयर्स एसोसिएशन नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान से मुलाकात कर स्थिति से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा ।
नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि बिल्डर पर कार्यवाही कराने के लिए प्राधिकरण के उच्च अधिकारियों से बिल्डर की शिकायत की जाएगी अगर जल्द कार्यवाही करके निवासियों को राहत न दी गई तो बिल्डर के ऑफिस में धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।
सुपरटेक सोसाइटी में बिल्डर द्वारा अवैध निर्माण किया गया है और सोसायटी निवासियों के फ्लैटों की रजिस्ट्री भी नही हो पा रही हैं, माननीय कोर्ट के आदेश के अनुरूप सुपरटेक बिल्डर कोई खरीद फरोख्त नही कर सकता है। इसके बाद भी सुपरटेक और उसकी टीम निवासियों को मजबूर कर रही है सुपरटेक निवासी श्रीमती अंबिका, आशुतोष, किशन और अन्य निवासियों को इसी तरह से परेशान किया जा रहा है। सोसायटी के महासचिव वरुण वर्मा का कहना है की बिल्डर द्वारा इस तरह का व्यवहार बिलकुल अनुचित है और जब तक सोसायटी की रजिस्ट्री नही शुरू होती , तब तक कोई निवासी पार्किंग नही खरीदेगा!
पहले से ही सोसाइटी निवासी रजिस्ट्री ना होने से परेशान है और उस पर इस तरीके से लोगो को परेशान करने का और पैसे उगाही करने का तरीका अपनाया जा रहा है। निवासियों की तरफ से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से आग्रह है की तुरंत सुपरटेक बिल्डर को नोटिस जारी किया जाए और निवासियों को इस डर के माहौल से निजात दिलवाई जाए।