Noida News: व्यापारी एकता दिवस के रूप में मनाया गया उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के चेयरमैन का जन्मदिन

0
137

Noida: उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल(Uttar Pradesh Yuva Vyapar Mandal) के बैनर तले व्यापारी एकता दिवस का आयोजन अग्रसेन भवन सेक्टर 33 नोएडा में किया गया।
संस्था के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने बताया कि प्रतिवर्ष इस दिन व्यापारी एकता दिवस का आयोजन पूरे प्रदेश भर में किया जाता है। श्री जैन ने बताया कि आज प्रदेश चेयरमैन नवनीत गुप्ता के जन्म दिवस के अवसर पर व्यापारी एकता दिवस का आयोजन किया जाता हैद्य व्यापारियों को अगर कामयाब होना है तो उसका एक ही रास्ता है व्यापारियों को एक होना पड़ेगा, व्यापारियों को मजबूत होना पड़ेगा और अन्याय के विरुद्ध आवाज उठानी पड़ेगी। शहर क्षेत्र में अपनी टीम का निर्माण करना पड़ेगा द्य प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने आज सेक्टर 121 और खोड़ा की टीम का गठन किया और नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान किया। अग्रवाल मित्र मंडल के निवर्तमान अध्यक्ष सुनील गुप्ता जी को आज वरिष्ठ उपाध्यक्ष का पद पर मनोनीत कर सम्मानित किया गया। गढ़ी चौखंडी से अमित शुक्ला को अध्यक्ष, प्रदीप यादव और सतपाल सैन को उपाध्यक्ष, सुनील यादव और रविंद्र राठौर को महामंत्री, सुरेंद्र यादव को महासचिव पद के पद पर मनोनीत किया गया। खोड़ा कॉलोनी से संजय सिंघल को अध्यक्ष, योगेश सिंगल उपाध्यक्ष, देवेंद्र सिंह महामंत्री और सतपाल बंसल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया।
व्यापारी एकता दिवस के अवसर पर प्रदेश चेयरमैन नवनीत गुप्ता और प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील गुप्ता से केक कटवा कर शुभकामनाएं दी गई। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से संरक्षक सुधीर गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र चोपड़ा, जिला अध्यक्ष लघु अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री निखिल अग्रवाल, प्रवीण गर्ग, प्रदेश उपाध्यक्ष सौरभ सिंघल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष उद्योग प्रकोष्ठ से अंकित गुप्ता, जिला अध्यक्ष उद्योग प्रकोष्ठ से अमित गोयल, साहवेरी से प्रभारी संदीप गर्ग तिगड़ी से प्रभारी विवेक अग्रवाल, जयमंत झा, राजू सिंघल, ग्रेटर नोएडा से अध्यक्ष सुरेश गुप्ता व प्रभारी राजीव टाइगर हर्षित गुप्ता व अन्य सभी बाजारों से सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए।