भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को किया याद

0
33

NOIDA NEWS: शनिवार को ग्राम निठारी स्थित शनि मंदिर पर युवा क्रांति सेना और विद्या फाउंडेशन ने शहीद भगत सिंह, शहीद सुखदेव और शहीद राजगुरु के शहादत दिवस के उपलक्ष्य पर उन्हें दीप प्रज्ज्वलित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर सेना के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने बताया की युवा क्रांति सेना और विद्या फाउंडेशन ने आज एक मुहिम का भी शुभारंभ किया है जिसमे हर सरकारी दफ्तर, सरकारी एवम् प्राइवेट स्कूल और कॉलेज, अस्पतालों और अन्य दफ्तरों में भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की फोटो भेंट करके उसे कार्यालय में लगाने का आग्रह भी करेंगे। इससे सिर्फ एक ही दिन नही बल्कि हमारे वीर शहीदों को हर दिन याद किया जाएगा और यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
सेना के संस्थापक राजेश अंबावात ने कहा की भगतसिंह, राजगुरु और सुखदेव ने देश को अपने प्राणों से भी अधिक महत्व दिया और मातृभूमि के लिए अपने प्राण न्योछावर कर गए।
अर्जुन प्रजापति ने कहा की भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु पूरे देश के आदर्श हैं। उनके विचार और उनका व्यक्तित्व आज भी युवाओं को प्रेरणा देते हैं। इस अवसर पर अंकुर शर्मा, मयंक सिंह, प्रताप प्रजापति, सुधीर रॉय, गजेंद्र सिंह, महावीर आदि मौजूद रहे।