एबीवीपी के मज़बूत दावेदार सचिन बैसला का गाँव बरौला में हुआ ज़ोरदार स्वागत

0
240

Noida: दिल्ली यूनिवर्सिटी के चुनाव की हलचल शुरू हो गई है इसी उपलक्ष्य में नोएडा से डूसू के एबीवीपी के मज़बूत दावेदार सचिन बैसला का गाँव बरौला में युवाओं ने बड़े हर्षोल्लास से ज़ोरदार स्वागत किया।
किसान नेता चौधरी बीसी प्रधान ने बताया कि सचिन बैंसला उनके भांजे हैं उनके चुनाव को लेकर युवाओं में बड़ा उत्साह है। सचिन बहुत संघर्षशील युवा नेता हैं और उन्होंने डूसू में 2019 में भी एबीवीपी से दावेदारी पेश की थी लेकिन किसी कारणवश टिकट फ़ाइनल नहीं हो पाया था लेकिन अबकी बार सचिन सबसे मज़बूत दावेदार माने जा रहे हैं क्योंकि पाँच साल से वो लगातार छात्र हितों की समस्याओं को लेकर निरंतर प्रयासरत रहते हैं और छात्रों की समस्याओं को हल करवाते रहे हैं। इसलिए हम सबको पूरा विश्वास है कि पार्टी व छात्रों का भरपूर प्यार पूरी तरह सचिन बैसला के साथ रहेगा। इसलिए अबकी बार सचिन की जीत निश्चित है।
इस मौक़े पर मुख्य रूप से सुखवीर नेताजी, ब्रहमपाल ठेकेदार, सत्येन्द्र मास्टरजी, सुनील नेता जी, कर्मवीर गुर्जर, नरेंद्र बैसोया, अमित नेताजी, सतीश चौधरी, बादल डेढ़ा,अनिल बैसोया, विवेक यादव, भीम तंवर, गौरव चौधरी, प्रवीण बैसोया, साहिल चौधरी, हर्षित भाटी, पुनीत डेढ़ा, रिषभ डेढ़ा, सुन्दर बैसोया, नवीन, दीपक, निशांत, प्रिंस इत्यादि सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।