चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार

0
39

NOIDA NEWS: दिल्ली एनसीआर के नोएडा में बंद मकान व फ्लैट और पीजी में चोरी करने वाले एक गिरोह के तीन शातिर चोरों को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाश स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर पहले घरों को चिन्हित कर चोरी की घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे थे।
थाना फेज-3 प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि आज बंद मकानों व पीजी में चोरी करने वाले 3 चोर को लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए थाना क्षेत्र के जनता फ्लैट के गेट के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बंदी बनाए गए अभियुक्त सलमान पुत्र सराफत, कासिम पुत्र रशीद तथा शमशाद पुत्र नूरमौहम्मद है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का माल कॉपर तार कुल वजन 46 किलोग्राम, 2420 रुपये नगद (जो चोरी किये गये सामान को बेचने पर मिले) तथा घटना में प्रयुक्त गाडी स्विफ्ट डियाजर गाड़ी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि
सभी अभियुक्त शातिर किस्म के चोर है, जो रात्रि में बन्द मकानों/पीजी में चोरी करते है। अभियुक्तों द्वारा थाना क्षेत्र में भिन्न-भिन्न जगहों पर चोरी कई घटनाएं करना कबूल किया गया है। उन्होंने बताया कि सलमान व कासिम के खिलाफ विभिन्न थानों में 11-11 मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बताया कि तीनों चोर स्विफ्ट कार में सवार होकर पहले से चिन्हित मकानों के पास पहुंचते थे। जिससे आस पड़ोस के लोगों को किसी प्रकार का कोई शक न हो। मौका मिलते ही घर का ताला तोड़कर कीमती सामान चुरा लेते हैं।