प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन

0
107

NOIDA NEWS: प्रधानमंत्री के 73वें जन्मदिन पर 73 लोगों ने रक्त दान किया। ये कार्यक्रम रोटेरी क्लब सेक्टर 30 में आयोजित हुआ। विधायक पंकज सिंह ने कहा कि यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित रक्तदान का कार्यक्रम निश्चित ही जनमानस में इस पुनीत कार्य के लिए जनजागरण में सहायक होगा साथ ही उन्होंने नागरिकों से स्वेच्छा से रक्तदान करने की अपील की जिससे किसी व्यक्ति का जीवन बचाया जा सके। उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े हुए सभी डॉक्टरों एवम् अन्य सहयोगियों तथा विशेषकर रक्तदान से जुड़े हुए सभी भद्रजनों को हार्दिक आभार प्रकट किया।
 मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर ने बताया कि ये सेवा पखवाड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन से शुरू हुआ है जिसमें हमने कल बाइक रैली का आयोजन किया था और ये 2 अक्तूबर तक मनाया जाएगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने सभी कार्यक्रमों को सफ़ल बनाने पर सभी का धन्यवाद किया और आगामी कार्यक्रमों में पूरे ज़ोर शोर से भाग लेने का आग्रह किया। आज के कार्यक्रम में महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, जि़ला उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, गिरजा सिंह, युद्धवीर चौहान, महेश अवाना, जि़ला मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, तुषार गोयल, गिरीश कोटनाला, बबलू यादव, पंकज झा, अशोक मिश्रा, अहसान ख़ान, राम निवास यादव, अनुज शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।