Noida News: वाईएसएस फ़ाउंडेशन ने कैंडल मार्च निकाल 26/11 के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

0
138

Noida: भारतीय इतिहास का वो काला दिन है जिसे चाह कर भी नहीं भुलाया जा सकता। उस रोज पाकिस्तान से आए जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकवादियों ने मुंबई को बम धमाकों और गोलीबारी से दहला दिया था। आतंकियों के हमले में 160 से ज्यादा लोग मारे गए थे और 350 ज्यादा घायल हुए थे। आज के दिन 26/11/2008 ब्लैक डे को याद करते हुए वाईएसएस फ़ाउंडेशन(YSS Foundation) स्थानीय निवासी के द्वारा कैंडल मार्च जलाकर महाराष्ट्र पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देते हुए संकल्प लिया कि हम अपने देश की हर प्रकार से सहयोग करेंगे और देश की सुरक्षा व्यवस्था में सहयोग करेंगे।

इस दौरान वाईएसएस फ़ाउंडेशन (YSS Foundation) के दुर्गा प्रसाद दुबे ने सबको बताया कि हमारे देश के महाराष्ट्र पुलिस के जितने भी जवान शहीद हुए थे उनसे आज के युवाओं को प्रेरणा लेना चाहिए और अपने देश की आन बान शान को हमेशा बरकरार रखना चाहिए। संस्था के संस्थापक सचिन गुप्ता आज का नौजवान भटक चुका है और देश के प्रति जागरूक कम हो गया है। निवासियों के साथ-साथ सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
कार्यक्रम के सहयोगी सदस्य मोहिनी, साधना, पूजा, सीमा रावत, आकाश प्रजापति, तेजस गुप्ता, संदीप, पंकज मिश्रा, रामवीर प्रजापति, सुमन्त, गौरव गुप्ता, ऋशभ शास्त्री, गोपाल गुप्ता आदि सदस्य मुख्य रूप से शामिल रहे।