शहीद भगत सिंह सेना ने जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर की बैठक

0
104

NOIDA NEWS: रविवार को शहीद भगत सिंह सेना के द्वारा ग्राम बजीतपुर नोएडा गौतम बुध नगर में जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें संगठन के द्वारा यह योजना बनाई गई कि 29 अक्टूबर को भारी से भारी संख्या में दिल्ली कूच किया जाए। आप सभी के संज्ञान में लाना चाहेंगे की जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के द्वारा गाजीपुर बॉर्डर से प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ 29 अक्टूबर को कुच किया जाएगा। जिसका मकसद है कि देश में सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून बने और वह कानून सभी पर समान रूप से लागू भी हो। देश की जिस तरह की हालत है वह अधिक जनसंख्या को अब ढो नहीं सकता। जिस कारण से संगठन व राष्ट्रवादी विचारधारा के लोग एक जन आंदोलन खड़ा करके सरकार को चेताना चाहते हैं कि देश को गृह युद्ध से बचाने का सिर्फ एक मात्र उपाय है वह है देश में सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून बने और वह कानून सभी पर समान रूप से लागू भी हो।
जो भी इस कानून का पालन न करें उसकी सभी सरकारी सुविधा वोटिंग राइट समाप्त किए जाएं। हम दो हमारे दो तो सबके दो हो और दो बच्चों से ज्यादा पैदा करने वालों के साथ में कानूनी प्रावधान के तहत कार्यवाही की जाए ।
आप सबका साथ भी हमें इस जन आंदोलन में चाहिए जिसके लिए संगठन जगह-जगह पर नोएडा में बैठक करेगा। ताकि एनसीआर से भारी संख्या में लोगों को ले जाकर उसका समर्थन किया जा सके। वह अधिक जनसंख्या को अब ढोह नहीं सकते जिस कारण से संगठन व राष्ट्रवादी विचारधारा के लोग एक जन आंदोलन खड़ा करके सरकार को चेताना चाहते हैं कि देश को गृह युद्ध से बचाने का सिर्फ एक मात्र उपाय है वह है देश में सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून बने और वह कानून सभी पर समान रूप से लागू भी हो।
जो भी इस कानून का पालन न करें उसकी सभी सरकारी सुविधा वोटिंग राइट समाप्त किए जाएं। हम दो हमारे दो तो सबके दो हो और दो बच्चों से ज्यादा पैदा करने वालों के साथ में कानूनी प्रावधान के तहत कार्यवाही की जाए।