नवनियुक्त रेरा अध्यक्ष संजय भूसरेड्डी से मिली टीम नेफोमा

0
117

Greater Noida: उत्तर प्रदेश भू संपदा विनियामक प्राधिकरण रेरा के नवनियुक्त अध्यक्ष संजय भूसरेड्डी से नेफोमा टीम ने मीटिंग कर जनपद में फ्लैट बॉयर्स की समस्याओं से अवगत कराया।
नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने उत्तर प्रदेश भू संपदा विनियामक प्राधिकरण रेरा के अध्यक्ष बनाए बनाए जाने पर अध्यक्ष संजय भूसरेड्डी को बधाई देते हुए गौतम बुद्ध नगर में फ्लैट बॉयर्स की निम्नलिखित समस्याओं से आपको अवगत कराया, जिसमे रुद्रा केबिनोज, गुलशन बेलिना, रेडिकोन वेदांतम, शुभकामना सिटी आदि सोसायटी की समस्याओं पर चर्चा भी की।

  1. गौतम बुद्ध नगर में हजारों फ्लैट निवासियों की रजिस्ट्री अटकी हुई है जिससे वह मालिकाना हक से वंचित है
  2. हजारों फ्लैट निवासी पिछले 12 साल से अपने फ्लैट के इंतजार में है बिल्डर परियोजनाओं में कोई कार्य नहीं हो रहा है
  3. बहुत सी सोसाइटी में जिसमें फ्लैट बॉयर्स को फ्लैट तो मिल गए लेकिन मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं सोसाइटी में गंदगी का अंबार है बेसमेंट में पानी भरा हुआ है कूड़ा डंप किया जाता है ऐसी सोसाइटियों पर नकेल कसने की आवश्यकता है
  4. सोसाइटियों का स्ट्रक्चर ऑडिट कराया जाना अति आवश्यक है, बिल्डरों द्वारा मनमाने ढंग से ओसी / सीसी प्राप्त की गई है जबकि सोसायटी में न फायर सिस्टम काम करते है न एसटीपी न लिफ्ट का सही रख रखाव होता है
  5. आरसी काटने में देरी व आरसी का रिकवरी इंप्लीमेंटेशन में देरी होना ।
    मीटिंग में नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान, सदस्य अजय कुमार, अविनाश सिंह, अमित कुमार, आशीष बंसल, अनीता बासु, रफी अहमद आदि शामिल रहे।