नीदरलैंड में बनी महंगी ड्रग्स रेव पार्टियों में सप्लाई करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

0
66

Noida: थाना फेस 3 पुलिस ने विदेश में बनी महंगी ड्रग्स रेव पार्टियों में सप्लाई करने वाले ड्रग्स पैडलर व सप्लायर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से नीदरलैंड में बनी एमडीएमए नशीली गोलियां ड्रग्स बरामद की गई हैं। इनकी बाजार में कीमत लगभग 25 लाख रुप, बताई जाती है।
डीसीपी सेंट्रल जोन रामबदन सिंह ने ने बताया कि थाना फेस पुलिस ने एचपी पेट्रोल पंप के पास से ड्रग्स सप्लायर पुलकित कपूर निवासी सी 1208 आम्रपाली जौडेक सेक्टर 120, मूल निवासी अलीगढ़ को मुखबिर की सूचना पकड़ा। पुलकित की निशानदेही पर पुलिस ने अभिषेक चौहान निवासी गली नंबर 1 ग्राम ममूरा और पूजा निवासी डी 127 सेक्टर 61 को मकान के बाहर से गिरफ्तार किया। इनके पास से नीदरलैंड में बनी एमडीएमए नशीली गोलियां ड्रग्स बरामद की गई है। गिरफ्तार की गई पूजा बीटेक है और सेक्टर 82 स्थित एक कंपनी में काम करती है, जबकि पुलकित ड्रग्स सप्लायर है। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि यह लोग सूर्यांश नाम ड्रग्स डीलर से ड्रग्स खदीरते थे और उन्हें रेव पार्टियों में सप्लाई करते थे।
कोरियर के माध्यम से मंगाते थे नशीले पदार्थ: डीसीपी ने बताया कि यह लोग कोरियर के माध्यम से नशीले पदार्थ मंगाते थे। इनके पास कोरियर की कुछ स्पिल मिली हैं, जिन पर अफगानिस्तान का पता अंकित पाया गया है। ड्रग्स डीलर सूर्यांश व उसका साथी प्रणव दिदिप्य फरार है। दिदिप्य गिरफ्तार आरोपियों को नशीली गोलियां उपलब्ध कराता था। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।