सात थाना प्रभारियों सहित 13 पुलिसकर्मियों के हुए तबादले

0
125

नोएडा। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश के बाद शनिवार देर रात सात थाना प्रभारियों सहित 13 निरीक्षकों और उपनिरीक्षकों के तबादले किए गए हैं। कुछ को पुलिस लाइन भेजा गया है, तो कुछ को पुलिस लाइन से थानों में भेजकर नई जिम्मेवारी दी गई है।
सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार प्रजापति को सेक्टर बीटा-2 से थाना सेक्टर 113 का प्रभारी बनाया गया है। वहीं दादरी थाना निरीक्षक राकेश कुमार को नोएडा के थाना सेक्टर 49 का थाना निरीक्षक बनाया गया है। वहीं उमेश बहादुर को बिसरख थाने से दादरी थाने का निरीक्षक प्रभारी बनाया गया है। इसके अतिरिकत थाना सेक्टर बीटा 2 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार राजपूत को बिसरख थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। वहीं इस कड़ी में निरीक्षक मनोज कुमार सिंह को पुलिस लाइन से थाना जेवर भेजा गया है। वहां पर वह प्रभारी निरीक्षक की भूमिका निभाएंगे। दनकौर के थाना प्रभारी राधा रमण सिंह को क्राइम ब्रांच भेजा गया है, उनके स्थान पर संजय सिंह को पुलिस लाइन से दनकौर का प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया गया है। नोएडा के थाना सेक्टर 49 के थाना प्रभारी यशपाल सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है।
महिला थाने की निरीक्षक शैली राणा को भेजा गया पुलिस लाइन: महिला थाने की निरीक्षक शैली राणा को पुलिस लाइन भेजा गया है। उनके स्थान पर आईटी सेल में ग्रेटर नोएडा में निरीक्षक के पद पर तैनात सरिता सिंह को महिला थाने का प्रभार दिया गया है। यतेन्द्र कुमार को सूरजपुर मुख्यालय से स्वाट टीम का प्रभारी बनाया गया है। उननिरीक्षक अंजनी कुमार सिंह को थानाध्यक्ष जेवर के स्थान पर थानाध्यक्ष बीटा-2 बनाया गया है। वहीं उपनिरीक्षक शरत कांत को थाना सेक्टर 113 थाने से हटाकर ग्रेटर नोएडा आईटी सेल का नोएडा भेजा गया है।