Noida News: रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में बॉलीवुड एक्टर सहित दो गिरफ्तार

0
82

Noida: थाना साइबर क्राइम पुलिस ने कोरोना महामारी के दौरान बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन(Remdesivir Injection) की कालाबाजारी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने कोरोना महामारी के दौरान सैकड़ों लोगों के साथ 50 लाख रुपए से अधिक की ठगी की है। आरोपियों में एक बॉलीवुड एक्टर है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
थाना साइबर क्राइम प्रभारी रीता यादव(Rita Yadav) ने बताया कि 10 अक्टूबर 2021 को रेमडेसिविर इंजेक्शन दिलाने के नाम गाजियाबाद की एक महिला के साथ एक लाख 15 हजार रुपए की धोखाधड़ी का मामला थाने में दर्ज किया गया था। जांच के दौरान पुलिस ने मंगलवार को गाजियाबाद निवासी मयंक खन्ना और यश मेहता को गिरफ्तार किया है। मयंक एक बीपीओ में कार्यरत है। जबकि आरोपी यश मेहता बॉलीवुड एक्टर है। यश के पिता फिल्म डायरेक्टर हैं। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन(Remdesivir Injection) दिलाने के नाम सैकड़ों लोगों के साथ 50 लाख रुपए अधिक की ठगी की है। थाना साइबर क्राइम में तैनात इंस्पेक्टर एसपी सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गाजियाबद कोतवाली के अलावा दिल्ली के कई थानों में धोखाधड़ी के मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ करने पर आरोपियों ने धोखाधड़ी की कई वारदातों को स्वीकार किया है।
5 अगस्त को आरोपी यश मेहता की फिल्म मैच ऑफ लाइफ
आरोपी यश मेहता के पिता विशाल मेहता फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने अपने बेटे यश मेहता को बॉलीवुड में लांच करने के लिए करने के लिए उन्होंने मैच ऑफ लाइफ से फिल्म बनाई थी। फिल्म में लीड रोल में यश मेहता के साथ अमित मिश्रा, राजपाल यादव, स्टेफी पटेल, गजाला परवीन, सुप्रिया कार्णिक, सुधा चंद्रन, अनिल धवन, जाकिर हुसैन, अखिलेंद्र मिश्रा, हेमंत पाण्डेय, वृजेश हिर्जे, अरुण बाली और पंकज बेरी ने भी अभिनय किया था।