ग्रामीणों ने मटके फोड़कर किया विरोध प्रदर्शन

0
57

NOIDA NEWS: सेक्टर 58 स्थित बिशनपुरा गांव में शनिवार को जल संकट को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने मटका फोड़कर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में पिछले करीब 2 महीनों से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। कई बार इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों से की गई। लेकिन आज तक समाधान नहीं हो पाया।
प्रदर्शन के दौरान बिशनपुरा निवासी रामकुमार तंवर ने कहा कि बीते दो महीनों से गांव में पानी की सप्लाई नहीं आ रही है। अगर कभी पानी आता भी है तो कुछ मिनटों के लिए ही आता है जिससे गांव की पूर्ति भी नहीं हो पाती। कई बार इसकी नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग को दे चुके है लेकिन अधिकारी अपने एसी कमरों से निकलने को तयार नहीं हैं। अधिकारियों के इसी नाकारपन से पूरा गांव आज पानी के लिए तरस रहा है। खासकर महिलाओं को ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ रहा है। विरोध प्रदर्शन में शामिल त्रिलोक नागर ने कहा कि बार बार प्राधिकरण के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी गांव में पानी नहीं उपलब्ध हो पा रहा है। गांव की सप्लाई रोक कर सेक्टरों में पानी दिया जा रहा है। ग्रामीणों से भेदभाव किया जा रहा है जिसको हम कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।
इस मौके पर प्रकाश मुखिया, राजवीर नागर, छोटन भगत जी, इन्द्र भाटी, लज्जा कसाना, राजू तंवर, विजयपाल तंवर, हरि कसाना, अजब सिंह तंवर, सुखवीर धामा, धर्मवती, बीरो देवी, बिमला देवी, रणजीता,शुखवीरी देवी,राजकली,सुषमा, दुली तंवर, मांगेराम तंवर, नीतेश तंवर, उमेश तंवर व धर्मेन्द्र तंवर आदि बिशनपुरा निवासी मोजूद रहे।